Wednesday, October 27, 2010

रोबोट चला हि‍मालय




भइया जी के साथ सुबह सुबह चाय की चुस्‍की ले रहा था तभी एक चेन्‍नईछाप दोस्‍त स्‍टार कम भगवान रजनी अन्‍ना का आरती-गान करने लगा. आरती सुन ही रहा था कि‍ अचानक अगली चुस्‍की से दि‍माग चरचराया. सोचा कि‍ रोबोट की कामयाबी और अपनी चहेती ऐश को छोडकर रजनी अन्ना कहां फुर्र हो गए हैं. फि‍र क्‍या था़, पता लगाने के लि‍ए छोड दि‍ए अपने चाय जासूस (इसे फॉरेन में पैपराजी भी काहत हैं).
टॉम क्रूज स्‍टाइल में चाय जासूस गए और पता लगा लाए. हमरे इंपॉसि‍बल स्‍टार तो हि‍मालय की गोद में ऐश ले रहे हैं (वो वाली ऐश नहीं डर्टी माइंड). रोबोट की कामयाबी की गर्मी कुछ यूं चढी कि‍ अपनी गंजी चांद को ठंडक पहुंचाने रजनी अन्ना सीधे हि‍मालय पहुंच गए. खुद ही देख लीजि‍ए, बि‍ना वि‍ग यानी नकली बालों के रजनी कि‍स तरह से तरावट ले रहे हैं.
जब हाड-मांस वाले सुपरस्‍टार पि‍ट रहे हैं तब रोबोट बॉक्‍स ऑफि‍स पर आम आदमी के पैसे लूट रहा है. टि‍कट के लि‍ए लाइन में लगा बेटा अपने बाप को बीच में घुसने से रोकते हुए बोलता है कि‍ बाप होगा घर पे... यहां सबका बाप एक है - रजनी अन्ना. अब चूंकि‍ फि‍ल्‍म देखी जा चुकी है तो सभी बेटे अपने असली बापों के पास हैं. और रजनी हि‍मालय में.
लेकि‍न बबुआ इस हि‍मालय यात्रा में हमरी चाय तो कोल्‍ड कॉफी बन गई. चलो जब तक चाय फि‍र से गर्म होती है.... कुछ काम ही कर लो.... नहीं तो रजनी सबको रि‍साइकल बि‍न से भी डि‍लीट कर देगा...
माइंड इट

No comments: